एक ऑडियो ने खोले सारे राज... टीचर पर स्‍कूली छात्राओं के यौन शोषण का आरोप, संबंध बनाने के लिए ऐसे करता था मजबूर

संवाद सूत्र, छतरपुर (पलामू)। एक सरकारी उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक पर कई छात्राओं का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। इससे संबंधित आडियो वायरल हुआ है। इसमें छतरपुर प्रखंड के एक सरकारी उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक पर विद्यालय में पढ़ने वाल

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, छतरपुर (पलामू)। एक सरकारी उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक पर कई छात्राओं का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। इससे संबंधित आडियो वायरल हुआ है। इसमें छतरपुर प्रखंड के एक सरकारी उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक पर विद्यालय में पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं को डरा धमका कर यौन शोषण करने का आरोप है।

loksabha election banner

सरकार पद से पहले ही हटा चुकी थी

ऑडियो वायरल होने के बाद सोमवार को कई पीड़ित छात्राओं के स्वजनों ने थाना में आवेदन देकर संबंधित शिक्षक के विरूद्ध करवाई करने की मांग की है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित छात्राओं के स्वजनों ने बताया कि शिक्षक को झारखंड सरकार ने अवैध करार देकर शिक्षण कार्य से हटा दिया था। बावजूद प्रधानाध्यापक उससे लगातार शिक्षण कार्य करा रहे थे।

छात्राओं संग बनाता था शारीरिक संबंध

स्वजनों ने बताया कि शिक्षक अवध बिहारी यादव नाबालिग छात्राओं को पैसे का प्रलोभन देकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। यहीं नहीं वीडियो बनाकर भी वह छात्राओं को ब्लैकमेल कर उनका यौन शोषण करता था।

उक्त शिक्षक का एक लड़की के साथ अश्लील बात करते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने को लेकर दबाव बनाने का ऑडियो टेप वायरल होने के बाद इसकी जानकारी गांव वालों को हुई। इसके बाद रविवार को गांव में पंचायत रखी गई थी। इधर घटना के बाद आरोपित घर से भाग गया।

ये भी पढ़ें:

'रांची में नहीं रुका ड्रग्स का कारोबार...', झारखंड हाई कोर्ट ने नशीले पदार्थ की बिक्री को लेकर पुलिस से पूछे कई सवाल

करोड़ों के मालिक हैं हजारीबाग से BJP प्रत्‍याशी मनीष जायसवाल, कोलकाता में एक बंगला भी अपने नाम; इतने के हैं जेवर

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान के रोड शो में प्रदर्शन, दो जगह लोगों ने दिखाए काले झंडे; सीएम ने कही ये बात

दिलबाग, मोगा। (Punjab Hindi News) आम आदमी पार्टी प्रत्याशी करमजीत अनमोल के पक्ष में रोड शो करने आए मुख्यमंत्री भगवंत मन (CM Bhagwant Mann) को विरोध का सामना करना पड़ा है। ठेका मुलाजिम संघर्ष कमेटी के बैनर तले पावर काम के कच्चे मुलाजिमोन यह प्रदर्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now